Wednesday 24 September 2014

Dil hai Hindustani



mera rail hai jaapaani, mere bullet train hai japaani
(my rail is Japaani, my bullet train is japaani)
mere smart cities hai jaapani, phir bhi dil hai hindustaani
(mere smart cities hai Japaani, nonetheless my heart is Indian)
jai ho indoJapaani , jai ho indojapaani
(Victory to Indo-japaan, Victory to Indo-Japaan)

nikal pade hain khuli sadak par, aapke madad se
(I set out on the open wide road, thanks to your help)
apana seena taan
(with great confidence)
manzil kahaan kahaan rukana hai,
(where is my destination, where must I stop)
aap log jaane
(you people only know)
badhate jaayen ham sailaani, jaise ek dariya toofaani
(I advance forward relentlessly, like a hurricane in a river)
aap dhenge 35 billion dollar
(you will give me 35 billion dollar)
haath per black pen, sign karein MOUs,
(Black pen on my hands, I sign MOUs)
phir bhi dil hai hindustaani
(nonetheless my heart is Indian)

upar niche niche upar
(from high to low, from low to high)
lahar chale hamare dosti
(the waves of our friendship flow)
naadaan hain jo bhaite bath kare
(those who sit and talk are naïve)
 aur puchhen raah vatan ki
(and ask the road for the Motherland)
chalana jivan ki kahaani, rukana maut ki nishaani
(keep going is life’s story, stopping is the story of death)
Baath karen Mein aur  Abe, hameim dedo yen,
I will tell  Abe, give me Yen in dollars
mere deshke unnathi ke liye
 (for my country’s development)
 phir bhi dil hai hindustaani

mera bullet train hai jaapani
mera car hai jaapani,mere cities banenge smart,
phir bhi dil hai hindustani

honge haum Chinese ke saath
(I will walk with the Chinese)
banoom china ke dil shahazaade
(I will become the prince of their hearts)
Hum aur Xi ping  jhoole par baithe
(I and XI Ping will sit on the swing)
jab jab chahem,hum jhoole ke bahar  baithe
(We will sit out whenever we desire)
aur karenge bathem  aur hasenge dil kolkar
(and talk and talk,laugh and laugh our hearts out)
surat hai jaani pahachaani, duniya vaalon ko hairaani
(My face will become familiar and it will be a surprise to the world)
haath pe haath aur gale se gale milenge
(hand in hand and we will embrace each other)
aur mange  Chin se dollar ,
(I will ask for Chinese dollar)
phir bhi dil hai hindustaani
(nonetheless my heart is Indian)
mera ports, power plants, gaadi, kapde sab chini hoge
(my ports, powerplants, cars, clothes –all will be Chinese)
phir bhi dil hai Hindustani
(nonetheless my heart is Indian)

Jayenge hum America, milenge humare Guru Obamase
(I will go to America,meet with Guruji Obama)
Mangenge investment unse,
(I will ask for huge investments from him)
Khareedenge unka heer aur sona,
(I will import their diamond and gold)
 Hawai jahaz, military aur bijli samagriyan
(airplanes, military and electric equipment)
Rooyi,nuts,dhvayi  aur bahuth cheez
(Cotton, nuts, pharmaceuticals and many more things)
Hum denge rupya, dollarmein, parvah nahin dollar rate unche honge
(I will give rupees in dollars , doesnot matter if dollar rates are high)
Phir bhi dilhai Hindustani
(nonetheless my heart is Indian)

Sabko hum invite karenge
 I will invite everyone)
Mere desh mein factory kholne ke liye
Open your industry in my country)
Make in India hum bholenge,
( I will say Make in India)
Hum sabko dhenge hamara resources ko
(I will give you all my resources)
Phir bhi dilhai Hindustani.
(nonetheless my heart is Indian)

Sab se bholenge,hamara desh bachao
(I will tell all, free my country)
Jabwo  log poochenge, kiss se bachana
(when they ask from whom should we free you)
Hum bholenge Congress se bachao.
(I will say, save my nation from Congress)

Indo-japaan jai ho
(Victory to Indo- japaan)
Indo-china Jai ho
(Victory toIndo_China)
Indo-US Jai ho,   
 (Victory to Indo-US)
Jai Namo,  Jai Hindustan
( Victory to Namo, Victory to Hindustan)





lyrics of song Mera Joota Hai Japani Ye Panloon Englishtani

No comments:

Post a Comment